Translate

Saturday 7 April 2018

New Jio Plan Launch IPLLive 251 Jio offer 102 GB in Rs 251 Whatsapp New ...

Jio IPL 2018 रीचार्ज पैक: 251 रुपये में 102 जीबी डेटा, और भी बहुत कुछ,WhatsApp एंड्रॉयड ऐप से अब लंबे वॉयस मैसेज भेजना होगा और आसान



Jio IPL 2018 रीचार्ज पैक: 251 रुपये में 102 जीबी डेटा, और भी बहुत कुछ
सब्सक्राइबर के लिहाज़ से देश की चौथी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर Reliance Jio नया प्रीपेड पैक लाई है। आईपीएल की शुरुआत से पहले कंपनी ने 251 रुपये का नया IPL 2018 पैक लॉन्च किया है। इस पैक में जियो यूज़र को 51 दिन की वैधता के साथ 102 जीबी डेटा दिया जाएगा। दरअसल, Jio का कहना है कि 102 जीबी डेटा की मदद से यूज़र 51 दिनों तक आईपीएल के लाइव टी20 मैच का मज़ा ले पाएंगे। बता दें कि IPL 2018 शनिवार से शुरू हो रहा है और 27 मई तक चलेगा।



Jio क्रिकेट प्ले के साथ मोबाइल गेम

नए क्रिकेट सीज़न पैक के साथ Jio ने नए लाइव मोबाइल गेम की भी शुरुआत की है, जिनका मज़ा यूज़र अपने स्मार्टफोन में ले पाएंगे। 7 हफ्ते तक गेम का मज़ा 11 भाषाओं में लिया जा सकता है। साथ ही दावा किया गया है कि गेम के दौरान क्रिकेट मैच की रियल टाइम झलक दिखाई जाएगी।



Jio धन धना धन लाइव शो

Jio ने नए वेब शो का भी ऐलान किया है, जिसमें हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर, एंकर समीर कोचर जैसी हस्तियां और कई पूर्व क्रिकेटर हिस्सा लेंगे। हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को इनके लाइव एपीसोड जारी किए जाएंगे। वीरेंद्र सहवाग और कपिल देव भी शो का हिस्सा हो सकते हैं। शो का एक्सक्लूसिव लाइव प्रसारण मायजियो ऐप पर शनिवार शाम साढे़ सात है। 



लॉन्च पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव ने बताया, ''क्रिकेट एक गंभीर खेल है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि इसमें हंसी-मज़ाक नहीं हो सकता। चेंजिंग रूम में खिलाड़ी अक्सर चुटकुले सुनाते रहते हैं। और एक-दूसरे की खिचाई करते रहते हैं। जियो धन धना धन लाइव में हम क्रिकेट के हिस्सों को कुछ हटकर मज़ाकिया अंदाज़ में पेश करेंगे

WhatsApp एंड्रॉयड ऐप से अब लंबे वॉयस मैसेज भेजना होगा और आसान


No comments:

Post a Comment