Translate

Thursday 13 September 2018

Tech Talks #2 Filipkart New update,Iphone App Store New Feature launch V...

अब बोलकर एप्पल स्टोर से पाएं पसंदीदा एप,ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दमदार बैटरी वाले मोबाइल फोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।                                                                                         
एप्पल ने अपने एप स्टोर को वर्शन 5.1 में अपडेट किया है, जिसके साथ वॉयस सपोर्ट और संशोधित सर्च इंजन इंटरफेस है, जो एप स्टोर और आईट्यून्स स्टोर की तरह है, अब ट्रेंडिं हो रही सर्चेज को हाइलाइट करेगा। यह अपडेट यूजर्स को सर्च करने के लिए टाइपिंग के बजाय सर्च बार के साथ बने माइक्रोफोन आइकन पर टैप कर उसे बोलकर निर्देश देने में सक्षम बनाएगा।9टू5मैक की शुक्रवार देर रात की रिपोर्ट में कहा गया कि इसके साथ सर्च रिजल्ट्स पेज को भी संशोधित किया गया है, जिसमें एक नया कार्ड-आधारित इंटरफेस है, जो परिणामों कसंगत तरीके से दिखाता है।इसके अलावा, एप्पल ने आईओएस के लिए अपने वैश्विक डेवलपर्स सम्मेलन (डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी) एप का अपडेट भी जारी किया है, जिसमें बग को दूर करने तथा सुधरा हुआ प्रदर्शन का वादा किया गया है।एप्पल ने इसके अपडेट नोट्स में लिखा, “इस अपडेट में एक्सेसिबिलिटी, स्थिरता और वीडियो डाउनलोड सहित कई क्षेत्रों में बग फिक्स और सुधार शामिल हैं। इसके अलावा, वीडियो को टीवीओएस प्लेटफार्म पर देखा जा सकेगा।”डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी और एप्पल स्टोर एप्लिकेशन आईओएस उपयोगकतार्ओं के लिए एप स्टोर पर मुफ्त में उपलब्ध हैं।

8
ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दमदार बैटरी वाले मोबाइल फोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।
 दमदार बैटरी वाले मोबाइल फोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए जानते हैं इन फोन्स के नाम और फीचर्स के बारे में। स्मार्टफोन यूजर्स को सबसे बड़ी दिक्कत बैटरी बैकअप को लेकर होती है। ऐसे में कई यूजर्स अपने साथ दो मोबाइल फोन रखना पसंद करते हैं। अगर आप भी सस्ती कीमत में दमदार बैटरी वाला मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं तो यह ख़बर आपके काम की है। ई-कॉमर्स साइट दमदार बैटरी वाले इन Phones पर यहां मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें फीचर्सई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दमदार बैटरी वाले मोबाइल फोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।


TYMES Y5000 Mobile Cum Powerbank: फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत 1,199 रुपये है। फोन में 1.77 इंच QVGA डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 1.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है। डुअल सिम सपोर्ट करने वाले इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फीचर फोन ब्लू और स्काई ब्लू कलर में उपलब्ध है।
Tymes Y2: इस फोन में 1.8 इंच QVGA डिस्प्ले दिया गया है। कैमरा सेक्शन की बात करें तो इसमें 1.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है। फोन में 32 एमबी रैम दिया गया है। पावर के लिए फोन में 1000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को आप 599 खर्च कर खरीद सकते हैं। अगर आप एक्सिस बैंक के बज क्रैडिट कार्ड से भुगतान करेंगे तो आपको 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। फोन डुअल सिम सपोर्ट करता है।

No comments:

Post a Comment